LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

अचानक अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे राज्यपाल ! दिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के आदेश !

governoer

पंचकूला, 17 अगस्त। राज्यपाल (Rajyapal) बंडारू दत्तात्रेय (Bandaru Dattatreya) अचानक सेक्टर एक स्थित मदर टेरेसा (Mother Teresa) साकेत अस्पताल (Saket Hospital) का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। राज्यपाल ने अस्पताल प्रबंधन का निरीक्षण करने के साथ ही वहां के प्रशासन के काम की भी समीक्षा बैठक ली। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने विकलांग लोगों के लिए इस्तमाल होने वाले उपकरणों की जांच की और अस्पताल में होने वाले उपचार की भी जानकारी हासिल की।

मीडिया से बातचीत में राज्यपाल ने कहा कि अस्पताल में मरीजों को उच्च स्तरीय सेवा देने के लिए और क्वालिटी बढ़ाने के लिए बुनियादी सुविधाएं बढ़ाने के लिए काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का नई टेक्नोलॉजी (Technology) के साथ उपचार किया जाना चाहिए और ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (online registration) होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सीनियर सिटीजन (senior citizen) के लिए तीन से पांच बजे तक अलग से ओपीडी (OPD) करने के भी आदेश दिए। राज्यपाल ने कहा कि चेयरमैन होने के नाते इस अस्पताल को और अच्छी सुविधा प्रदान करने के लिए वह मुख्यमंत्री से भी बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मदर टेरेसा ने लोगों की सेवा कर देश को सेवा की भावना दी है उसी भावना को आगे बढ़ाने की जरूरत है।

In The Market