LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Weather Update: गर्मी से जूझ रहे लोगों को मिलेगी राहत, बारिश का अलर्ट जारी

nnhjy67b

Weather Update: पंजाब समेत उत्तर भारत के मौसम में बड़ा बदलाव होने जा रहा है.पंजाब में मई महीने के कुछ ही दिनों में भीषण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है. दोपहर में काम पर निकलने वाले लोग गर्मी से थक चुके हैं, लेकिन इस भीषण गर्मी से एक-दो दिन ही राहत मिलने वाली है.(Punjab Weather News) 

दरअसल, मौसम विभाग ने आने वाले दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक 10 और 11 मई को मौसम बदलने की संभावना है.
मिली जानकारी के अनुसार 8 मई को पश्चिमी विक्षोभ के कारण पंजाब और पड़ोसी राज्यों में 10 और 11 मई को मौसम में बदलाव आएगा.
10 मई को पंजाब के कई जिलों में बारिश हो सकती है. पंजाब कृषि विश्वविद्यालय के मौसम विज्ञान विभाग के प्रमुख डाॅ. पवनीत किंगर ने किसानों से अपील की है कि 2 दिनों तक मौसम साफ रहेगा और फसल जल्दी काट लें क्योंकि आगे बारिश की संभावना है.

12 मई के बाद गर्मी फिर बढ़ने लगेगी. मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के कारण 10 मई को पठानकोट, अमृतसर, तरनतारन, होशियारपुर, फिरोजपुर, फाजिल्का, फरीदकोट, तरनतारन, मोगा और बठिंडा में येलो अलर्ट जारी किया गया है.

In The Market