LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

केटीएम बाइक और स्पोर्ट्स हेलमेट में लद्दाख की सड़कों पर घूमते नजर आए राहुल गांधी

rahul88

Rahul Gandhi News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज केंद्र शासित प्रदेश लेह-लद्दाख के दौरे पर हैं. राहुल गांधी आज अपनी पार्टी के नेताओं से मुलाकात करने के साथ-साथ लद्दाख की अलग-अलग जगहों पर युवाओं से भी बातचीत करेंगे. इस दौरान राहुल एक अलग अंदाज में भी नजर आए.
आपको बता दें कि आज सुबह राहुल गांधी राइडर लुक में दिखे और पैंगोंग त्सो लेक के लिए रवाना हुए. राहुल के इस एडवेंचर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

राहुल गांधी लेह में पिता को देगें श्रद्धांजलि
KTM बाइक और स्पोर्ट्स हेलमेट में राहुल लद्दाख की सड़कों पर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी लेह में अपने पिता राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले हैं. आपको बता दें कि 20 अगस्त 1944 को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जन्म हुआ था. कांग्रेस इस दिन को सद्भावना दिवस के रूप में मनाती है.
राहुल गांधी ने इंटाग्राम पर अपने फोटो शेयर करते हुए लिखा, पैंगोंग झील के रास्ते में.. जिसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे, यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है." 

राहुल गांधी ने लद्दाख में आरएसएस पर हमला बोला.
राहुल गांधी ने कहा कि हर संस्थान में आरएसएस अपने लोगों को रख रहा है. राहुल ने कहा कि आरएसएस के लोग ही सब कुछ चला रहे हैं. यहां तक कि अगर आप केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री से पूछेंगे तो वे आपको बताएंगे कि असल में वे अपने मंत्रालय नहीं चला रहे हैं, बल्कि आरएसएस द्वारा नियुक्त उनके ओएसडी चला रहे हैं. वही सब कुछ कर रहे हैं. 
राहुल गांधी ने लद्दाख में अलगाववाद के मुद्दे पर युवा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत की. राहुल गांधी ने कहा कि देश में कुछ राजनीतिक लोग नफरत का माहौल बना रहे हैं. अगर आप भारत में चलें, जनता के बीच जाएं तो वहां पर देखेंगे कि एक-दूसरे के लिए लोगों में प्यार है, सम्मान है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुच्छेद 370 और 35 (ए) समाप्त होने और जम्मू-कश्मीर से अलग होकर नया केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद राहुल की यह पहली लद्दाख यात्रा है.

In The Market