LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Tomato stolen News: सब्जी मंडी से चोरी हो रहे टमाटर! CCTV से हुआ बड़ा खुलासा

ejhr83488jj

Ludhiana News: आए दिन सब्जियां चोरी हो रही हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्टिवा सवार एक शख्स टमाटर की क्रेट चुराता नजर आ रहा है. चोरी का वीडियो सामने आने के बाद सब्जी मंडी के सभी दुकानदार और कमीशन एजेंट चिंतित हैं.(Ludhiana Tomato Chori CCTV)

दुकानदारों के सामान को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी मंडी बोर्ड की है, लेकिन मंडी बोर्ड भी आंखें मूंदकर बैठा है. महानगर में चोरी की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं. यह चोरी सोने-चांदी के गहनों की नहीं बल्कि सब्जियों की है. ऐसी ही एक चोरी की घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि एक्टिवा सवार एक शख्स सब्जी मंडी से टमाटर की 2 क्रेट चोरी कर फरार हो गया. सब्जी मंडी के आढ़तियों का कहना है कि सब्जियों के दाम बढ़ते हैं तो उनकी चोरी होने लगती है. उनका कहना है कि वह ऐसी घटनाओं से काफी दुखी हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात लुधियाना के बदुरके रोड स्थित सब्जी मंडी से एक्टिवा सवार एक शख्स ने टमाटर की 2 क्रेट चुरा लीं. फर्म के मालिक ने बताया कि उन्होंने पिछले शुक्रवार शाम को एक ट्रक टमाटर अनलोड किया था, जिसे शनिवार सुबह बेचा जाना था. लेकिन जब सुबह आया तो देखा कि 2 क्रेट कम थे। दुकानदारों का कहना है कि इस समय कुल्लू का टमाटर 100 रुपये प्रति किलो और अन्य 70 से 80 रुपये प्रति किलो बिक रहा है.

उन्होंने कहा कि बाजार में चोरों का गिरोह सक्रिय है. सीसीटीवी चेक करने पर पता चला कि एक शख्स ने बीती रात 1.35 बजे टमाटर चुराए. उन्होंने कहा कि यह इस तरह की पहली घटना नहीं है. जब भी सब्जियां महंगी होती हैं तो चोरी हो जाती हैं.

In The Market