LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Neeru Bajwa News: पेशी के लिए अमृतसर कोर्ट पहुंचीं पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा, जानिए पूरा मामला

x156

Neeru Bajwa News: पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा आज अमृतसर की कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचीं. उन पर वाल्मीकि भाईचारे के और से फिल्म बुहे बरियां के कुछ अपतिजनक दृश्यों को लेकर केस किया गया था. फिलहाल नीरू बाजवा ने माफी मांग ली है. उन्होंने सुबह गोल्डन टेंपल में भी माथा टेका.

मीडिया से बात करते हुए मुख्य शिकायतकर्ता सिमरन और अमन ने बताया कि पिछले दिनों पंजाबी फिल्म बूहे बारियां रिलीज हुई थी जिसमें फिल्म बूहे बारियां की एक्ट्रेस नीरू बाजवा का विरोध हुआ था और जिसके चलते पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा था. एक मामला.

इस फिल्म में नीरू बाजवा ने एससी समुदाय की बेटियों और बहनों के खिलाफ अनुचित भाषा का इस्तेमाल किया था. इसके चलते फिल्म का विरोध भी हुआ. आज उन्होंने माफ़ी मांग ली है. उनकी मांग है कि वे पवित्र वाल्मिकी तीर्थ आएं और वहां माथा टेककर माफी मांगें.

आज उनकी कोर्ट में पेशी थी और आज वह कोर्ट में पेश होकर राम तीर्थ के दर्शन करेंगे. इसके बाद उन्हें माफ कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि फिल्म के लेखक और निर्देशक पहले ही वाल्मीक तीर्थ पर जाकर माथा टेक चुके थे. केवल नीरू बाजवा का  माथा टेकना बाकि था. 

वहां जानकारी देते हुए फिल्म के लेखक ने बताया कि एससी भाई चारे ने रिलीज हुई फिल्म बूहे बैरियां पर आपत्ति जताई थी. जिसके चलते हमें आज अमृतसर कोर्ट में पेशी के चलते यहां आना पड़ा और नीरू बाजवा भी यहां पहुंची थीं. उन्होंने एससी समुदाय से माफी मांगी है और अब से ऐसे दृश्य फिल्मों में नहीं लिए  जाएगे.

In The Market