LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

पंजाब के एमबीडी ग्रुप से 2.26 करोड़ की धोखाधड़ी; एस-7 बुक डिपो मालिक नामजद

nmhj13

MBD Group Fraud News: जालंधर में मल्होत्रा ​​बुक देबू (एमबीडी ग्रुप) को करीब 2.26 करोड़ रुपये का चूना लगा है. थाना डिवीजन नंबर-3 की पुलिस ने अंबाला निवासी हेमंत कक्कड़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया है. 2 करोड़ 26 लाख रुपए की आपूर्ति की गई है.

इसके बाद आरोपी ने न तो किताबें मंगवाईं और न ही बकाया रकम लौटा रहा है. आरोपी चंडीगढ़ में एस-7 बुक शॉप नाम से बड़ी दुकान चलाता है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है, जल्द ही पुलिस आरोपी को नोटिस जारी कर जांच में शामिल करेगी. यदि वह सहयोग नहीं करेगा तो उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें भेजी जाएंगी.

आरोपी पहले समय पर भुगतान करता है
मल्होत्रा ​​बुक डिपो के शाखा प्रबंधक गुरचरण सिंह ने हेमंत कक्कड़ के खिलाफ दर्ज शिकायत में कहा कि पिछले साल 15 जनवरी को हेमंत कक्कड़ ने उन्हें फोन किया और कहा कि उनका वीआईपी रोड जीरकपुर और चंडीगढ़ सिटी सेंटर पर एस-7 बुक डिपो है। उन्होंने कहा कि वह उनके साथ बिजनेस करना चाहते हैं.

इसके बाद उन्होंने उनसे किताबें लेनी शुरू कर दीं और समय-समय पर भुगतान भी करते रहे। पिछले साल 7 दिसंबर को उन्होंने 2 करोड़ 26 लाख रुपये की सप्लाई दी थी. इसके बाद आरोपी ने न तो किताबें मंगवाईं और न ही बकाया रकम लौटा रहा है। इसके बाद मामले की शिकायत कमिश्नरेट पुलिस को दी गई। कमिश्नरेट पुलिस टीम ने जांच के बाद थाना डिवीजन नंबर-3 में केस दर्ज कर लिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 6 महीने की जांच के बाद आरोपी हेमंत कक्कड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

In The Market