LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

PM Modi Visit in Punjab: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए पंजाब आएंगे- विजय रूपाणी

dgh6411

PM Narendra Modi Visit in Punjab: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब बीजेपी प्रभारी विजय रूपाणी ने बठिंडा में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और उनका हौसला बढ़ाया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत लगाने की अपील की.(PM Narendra Modi Visit in Punjab)

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में स्टार प्रचारक पंजाब आएंगे और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के केंद्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पंजाब पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि देश का हर नागरिक बीजेपी से प्यार करता है और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में मजदूरों, खासकर किसानों के कल्याण के लिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जनता को जागरूक करें. साथ ही लोगों से बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने को कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें बठिंडा लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार परमपाल कौर सिद्धू मलूका की जीत का पूरा भरोसा है.

विजय रुपाणी ने कहा कि किसान हमारा समर्थन कर रहे हैं, किसान हमसे नाराज हैं. वे भी जल्द ही हमारी बात से सहमत हो जायेंगे. पंजाब में किसानों और बीजेपी के बीच किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है. जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा और पंजाब में हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.

In The Market