LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

CM Bhagwant Mann : नवजात बेटी को गोद में लेकर घर आए सीएम मान, रखा ये नाम

ty1450

CM Bhagwant Mann Daughter Name: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर कल बेटी ने जन्म लिया. हाल ही भगवंत मान शुक्रवार को अपनी नवजात बच्ची के साथ अपने आवास पर पहुंचे. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि 'आज मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा दिन है.

बता दें सीएम भगवंत मान ने नवजात बेटी का नाम "नियामत कौर" रखा है.

फूलों और ढोल-नगाड़ों से स्वागत किया गया

मोहाली के फेज-8 अस्पताल से मुख्यमंत्री के परिवार का काफिला पंजाब के मुख्यमंत्री के आवास चंडीगढ़ के लिए रवाना हुआ. इस मौके पर काफिले में कई गाड़ियां शामिल थीं. वहां कड़ी सुरक्षा थी. मुख्यमंत्री ने बेटी को अपने हाथों में लिया और पूरे रास्ते उसे पकड़े रखा. सीएम आवास पर पहुंचते ही सीएम भगवंत और उनकी पत्नी कार से उतरे. इस दौरान वहां उनका स्वागत किया गया.घर पर पुष्पवर्षा और ढोल-नगाड़ों से बेटी और पत्नी का स्वागत किया गया. 

कल सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। ट्वीट में लिखा था कि भगवान ने बेटी पर आशीर्वाद दिया है.. मां और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं.. 

इस से पहले सीएम भगवंत मान ने लुधियाना में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में अपनी निजी खुशी साझा करते हुए कहा था कि मार्च में मेरे घर खुशियां आने वाली हैं. पत्नी 7 माह की गर्भवती है. मैं बताना चाहूंगी कि हम नहीं जानते कि हमारे यहां लड़का होगा या लड़की। जो भी आए, स्वस्थ होकर आए. यही  प्रार्थना है.

In The Market