LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम भगवंत मान आज सभी प्रत्याशियों से करेंगे मुलाकात

hh5744ttc

Lok Sabha Elections 2024: मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने पंजाब में लोकसभा चुनाव की कमान संभाल ली है. लोकसभा चुनाव को लेकर आज मुख्यमंत्री मान जीरकपुर के एक निजी होटल में मोहाली में आम आदमी पार्टी के सभी उम्मीदवारों के साथ बैठक करेंगे. बैठक का मुख्य एजेंडा पंजाब में मिशन 13-0 से जुड़ी प्लानिंग को लेकर होगा. बैठक के बाद मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और सभी प्रत्याशी मिशन 13-0 को लेकर दोपहर 3 बजे मीडिया से बात करेंगे.(Lok Sabha chunav 2024) 

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections 2024) के लिए अपने सभी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. पंजाब में आप सरकार के पांच कैबिनेट मंत्री चुनाव लड़ रहे हैं, जिनमें संगरूर से गुरुमीत सिंह मीत हेयर, बठिंडा से गुरुमीत सिंह खुदियां, अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल, खडूर साहिब से लालजीत सिंह भुल्लर और पटियाला से डॉ. बलबीर सिंह शामिल हैं.

आप ने होशियारपुर से राज कुमार चाबेवाल, फतेहगढ़ साहिब से गुरप्रीत सिंह जीपी, फरीदकोट से करमजीत अनमोल और आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग को उम्मीदवार बनाया है.

पंजाब में 1 जून को चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी की नजर पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर है. आप पंजाब के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की जनता ने उन्हें 2022 में ऐतिहासिक जनादेश दिया है और इस बार भी लोग आप की काम की राजनीति को चुनेंगे और आप के सभी उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे.

In The Market