LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Ferozepur News: सड़क पर खड़ी बुजुर्ग महिला से लूट की कोशिश, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

ty121200

Ferozepur News: फिरोजपुर में लूट की वारदातें इतनी बढ़ गई हैं कि अब बुजुर्गों का जीना मुश्किल हो गया है. आज पंजाब के फिरोजपुर जिले से ताजा मामला सामने आया है. 

दरअसल ये घटना फिरोजपुर छावनी के संत लाल रोड की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग दंपत्ति सड़क पर अपनी कार के पास खड़े हैं. तभी एक्टिवा पर दो युवक आते हैं और वह महिला से लूटपाट करने की कोशिश करते हैं, लेकिन महिला का दुपट्टा उसके हाथ में फंस जाता है, जिससे वह सड़क पर गिर जाती है और गंभीर रूप से घायल हो जाती है.

सीसीटीवी में कैद पूरी घटना
इसके बाद महिला को इलाज के लिए फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है, लेकिन इस वीडियो ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस डकैतियों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? इस पूरी घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है.
बता दें इससे पहले पंजाब के अजनाला शहर में फिल्मी अंदाज में एक किराना व्यापारी के घर से लाखों रुपये की नकदी और आभूषणों की डकैती की खबर सामने आई है.

In The Market