LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Petrol Price News: पेट्रोल की कीमत पर मिलेगी भारी छूट, एक ही झटके में हुआ इतना सस्‍ता

gfg56776n

Petrol Price News: लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब के जालंधर में प्रशासन पेट्रोल की कीमतों में भारी छूट देने जा रहा है. खास दिनों पर तेल की कीमतों में छूट का ऐलान किया गया है. दरअसल, लोकसभा चुनाव के दौरान मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने और 70 प्रतिशत वोट प्रतिशत को पार करने के लिए शुरू की गई एक नई पहल के तहत जिले के पेट्रोल पंपों ने जिला प्रशासन के साथ साझेदारी की है. इसके तहत वोटिंग के दिन तेल की कीमतों में छूट देने का ऐलान किया गया है.
जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. हिमांशु अग्रवाल ने कहा कि अमर हाईवे फिलिंग स्टेशन परागपुर, अमर हाईवे फिलिंग स्टेशन करतारपुर और राखा फिलिंग स्टेशन सूरानुस्सी ने एक जून को मतदान के दिन मतदाताओं को विशेष छूट देने की घोषणा की है.

उन्होंने कहा कि मतदान के दिन मतदाता अपनी उंगली पर स्याही का निशान दिखाकर पेट्रोल और डीजल पर 2 रुपये और 5 रुपये प्रति लीटर का भुगतान करेगा. पेट्रोल पर मिल सकती है 100 रुपये की छूट! डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने कहा कि व्यवसायी वर्ग के इस बड़े स्वैच्छिक प्रयास से जिले में 70 प्रतिशत से अधिक वोट डालने का लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी.

In The Market