LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Weather Update: पंजाब और हरियाणा में बदलेगा मौसम! बारिश से मंडियों में भीगा किसानों का गेहूं!

bhut39

Weather Update: पंजाब में एक बार मौसम का मिजाज बदल गया है. मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. पंजाब के कई इलाकों में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं. येलो अलर्ट के चलते पंजाब में बारिश के साथ-साथ 40 किमी की रफ्तार से हवाएं भी चल सकती हैं. इसके साथ ही पिछले दो दिनों से बढ़ रही गर्मी से भी लोगों को थोड़ी राहत मिली है.(Punjab Weather Update) 

मौसम विभाग के मुताबिक, पंजाब के मानसा, संगरूर, बरनाला, पटियाला, फतेहगढ़ साहिब, बठिंडा, लुधियाना, मोगा, फिरोजपुर, जालंधर, तरनतारन, कपूरथला और अमृतसर में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. आज तेज हवाएं चलेंगी और गरज के साथ बारिश होगी. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले तीन दिन रुक-रुक कर बादल छाए रहेंगे और पंजाब के कुछ जिलों में बारिश होगी. इस सीज़न में कुछ समय के लिए. (Punjab Weather News)

सुबह तेज हवा और बारिश से किसानों की मंडियों में पड़ी गेहूं की फसल भीग गई है और खेतों में खड़ी गेहूं को भी नुकसान हुआ है. गेहूं की कटाई का काम जोरों पर है और किसानों का गेहूं मंडियों में खुले आसमान के नीचे पड़ा हुआ है, लेकिन आज सुबह हुई बारिश से किसानों की मंडियों में गेहूं की फसल भीग गई है, जहां गेहूं की फसल खड़ी है खेतों में भी बारिश हुई है जिससे कटाई का काम बाधित है.

वहीं, किसानों ने बताया कि आज सुबह हुई बारिश से उनकी फसलें मंडियों में भीग गई हैं और खेतों में खड़ा गेहूं भी खराब हो गया है. उन्होंने कहा कि अगर कुछ दिनों तक बारिश नहीं हुई तो किसान कटाई करेंगे उन्हें अपनी फसलों की देखभाल करनी होती है और जानवरों के लिए भूसे की भी व्यवस्था करनी होती है.

In The Market