LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Weather Update: पंजाब और चंडीगढ़ में बदला मौसम का मिजाज! बारिश, तूफान के साथ हुई ओलावृष्टि

yg4u65

Weather Update: पंजाब में मौसम का मिजाज बदल गया है. भीषण गर्मी से लोगों राहत मिली है.पश्चिमी विक्षोभ के कारण चंडीगढ़ समेत अन्य इलाकों में एक बार फिर मौसम बदल गया है. बारिश के साथ-साथ कुछ इलाकों में ओले भी गिरे. दरअसल, मौसम विभाग ने पिछले 3 दिनों से बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया था. (Punjab Weather Update)

पंजाब (Punjab Weather Update) के लोगों को आज चिलचिलाती गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। कल पंजाब के कई हिस्सों में काले बादल छा गए और कई जगहों पर भारी बारिश हुई. मौसम में बदलाव के साथ-साथ पंजाब में तेज हवाएं भी चल रही हैं.

सिटी ब्यूटीफुल(Chandigarh Weather Update) का मौसम बदल गया है. 9.3 मिमी बारिश हुई है, जबकि कुछ इलाकों में ओले भी गिरे हैं. इससे मौसम ठंडा हो गया है. जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है. साथ ही लोग इस बदलते मौसम का आनंद भी ले रहे हैं. हालांकि, आज सुबह मौसम बदल गया.बादलों और सूरज के बीच लुकाछिपी का खेल शुरू हो गया था.

पंजाब में ऑरेंज अलर्ट जारी 
इसके साथ ही मौसम विभाग ने आज के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है. विभाग ने गरज के साथ बारिश की संभावना जताई थी. इस बीच 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की भी चेतावनी दी गई है.

In The Market