LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

दिल्ली में हर जगह पानी ही पानी; फसे लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी... देखें VIDEO

jy871

Delhi news: शुक्रवार सुबह बारिश ने पूकी दिल्ली पानी-पानी कर दी. पूरे शहर से ऐसे कई मंजर की तस्वीरें सामने आईं, जिसमें जलजमाव के आगे लोगों की बेबसी दिखाई दी. दिल्ली की सड़कों से जलजमाव का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें अंडर ब्रिज पर पानी में आधी डूबी हुई बस के अंदर से लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है.

वीडियो दिल्ली के आजाद मार्केट अंडर के पास का है. यहां एक बस अंडर पास के बीचोबीच पानी में आधी डूब गई है. इसके बाद बस में सवार यात्रियों को टायर ट्यूब में लेटाकर रेस्क्यू किया जा रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि यात्रियों की सुरक्षा के लिहाज से बस से लेकर किनारे तक एक मजबूत रस्सी भी बांधी गई है. इसे पकड़कर लोग को टायर ट्यूब में बैठाया जा रहा है और उन्हें किनारे पर लाया जा रहा है. 

अरविंद केजरीवाल सरकार में जल मंत्री आतिशी के आवास के बाहर और अंदर भी पानी भर गया है. आतिशी के घर के बाहर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आतिशी के आवास के बाहर पानी भरा है. सिर्फ बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी पानी देखा जा सकता है.

सपा सांसद के घर भी जलजमाव
आज सुबह दिल्ली के पॉश इलाके में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव के घर के सामने का वीडियो भी सामने आ चुका है, जिसमें जलजमाव के कारण रामगोपाल अपने स्टाफ की गोद में बैठकर कार पर सवार होते नजर आ रहे हैं.

In The Market