LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

तीसरे पति ने भी दिया दगा... महिला को टॉयलेट क्लीनर पिलाकर मार डाला!

xfgh5411

Crime News: यूपी के झांसी में पति और ससुराल वालों ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं. अपनी बीवी को टॉयलेट क्लीनर पिलाकर उसे जान से मार डाला. इस महिला की तीन शादियां हो चुकी थीं जिसमें हर बार उसे अपने पतियों से धोखा ही मिला. इतना ही नहीं ससुराल वालों से भी हमेशा गालियां खाईं और पैसों की किल्लत का भी सामना करना पड़ा. कई बार तो जैसे-तैसे पैसों का इंतजाम करके काम हो भी जाता था लेकिन हर बार नहीं हो सका. इतने दिनों से चल रहे घर के क्लेश से तंग आकर पति और ससुराल वालों ने मिलकर दुर्गा देवी को टॉयलेट क्लीनर पिलाकर मार डाला. 

बता दें कि मृतका दुर्गा देवी झांसी के शहर कोतवाली अंतर्गत उन्नाव गेट मोहल्ले की रहने वाली थी. उसका मायका कोतवाली क्षेत्र के ओरछा गेट मोहल्ले में था.18 जून को घर पर झगड़ा होने के बाद ससुराल वालों ने दुर्गा देवी को टॉयलेट क्लीनर पिला दिया. हालत बिगड़ी तो उसे इलाज के लिए महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां बीते दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

दुर्गा देवी की पहली शादी 11 साल पहले महोबा के चरखारी में हुई थी. पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. इस बीच उसने एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन इसके बाद भी पति की प्रताड़ना कम नहीं हुई. आए दिन झगड़े के चलते उनका सामाजिक तौर पर तलाक हो गया. 

करीब 5 साल पहले मायके वालों ने उसकी शादी दतिया के पठारी गांव में कर दी, लेकिन यहां पता चला कि दूसरे पति के एक अन्य महिला से अवैध संबंध हैं.इसको लेकर ससुराल में कलह होने लगी. ऐसे में एक साल बाद ही पति-पत्नी अलग हो गए. 

इसके बाद 2021 में दुर्गा देवी का विवाह उन्नाव गेट मोहल्ले में रहने वाले राहुल कोष्टा से हुआ. राहुल की भी ये दूसरी शादी थी. जबकि, दुर्गा देवी की तीसरी शादी थी. इस शादी के बाद दुर्गा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया, जिसकी उम्र लगभग ढाई वर्ष होगी. लेकिन यहां भी पति और पत्नी में नहीं बनी.

दुर्गा देवी की मौत के बाद उसके घर वालों ने आरोप लगाया कि दुर्गा का पति राहुल साड़ी की दुकान पर काम करता है और कर्ज में डूबा हुआ है. कर्ज चुकाने के लिए वह दुर्गा से अक्सर रुपयों की मांग करता था. रुपये नहीं देने पर मारपीट करता था. 18 जून को घर पर झगड़ा होने के बाद ससुराल वालों ने दुर्गा देवी को टॉयलेट क्लीनर पिला दिया. उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

घटना वाले दिन दुर्गा देवी और सास के बीच झगड़ा चल रहा था. देवर ने दुर्गा के साथ मारपीट की. इस बीच जबरन उसे टॉयलेट क्लीनर पिला दिया गया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. फिलहाल, मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

In The Market