LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

11 साल के बच्चे की मां प्रेमी के साथ भागी, घर से लाखों कैश और गहने लेकर पहुंची होटल...

bh1211

Ludhiana News: पंजाब के लुधियाना में एक शादीशुदा महिला जो एक बच्चे की मां है, अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई. उसने एक होटल में जाकर शादी कर ली. जब वह घर से निकली तो अपने साथ नकदी और आभूषण भी ले गई. इस मामले की शिकायत उसके पति ने पुलिस से की है. उन्होंने बताया कि उनकी शादी 12 साल पहले हुई थी और उनका 11 साल का एक बच्चा भी है. शिकायत में पीड़िता के पति ने कहा है कि उसकी पत्नी घर से 2 लाख रुपये की नकदी और गहने लेकर फरार हो गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका प्रेमी अभी भी फरार है. दुगरी पुलिस अधिकारी जसवन्त कौर ने बताया कि संदीप कुमार नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है. उसकी पत्नी जसप्रीत कौर मणि नामक व्यक्ति के साथ भाग गई.  घर के बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में भी उनकी कार नजर आ रही है.

जाने से पहले जसप्रीत कौर ने घर की अलमारी में रखे गहने और 2 लाख रुपये भी चुरा लिए थे. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जसप्रीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका प्रेमी मनी अभी भी फरार है. पीड़ित संदीप ने होटल मालिक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित का कहना है कि होटल स्टाफ ने बिना आधार कार्ड चेक किए ही उसे होटल में रुकने की इजाजत दे दी. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है.

In The Market