LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

बेचारा सापं! युवक के काटने से सापं की मौत

dmnth545

Viral News: बिहार के नवादा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सांप के काटने से गुस्साए एक युवक ने सांप को काट लिया. इससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, शख्स का कहना है कि मेरे गांव में एक टोटका है कि अगर सांप एक बार काटे तो आप उसे दो बार काट लीजिए. (Snake bite news) 

दरअसल, रजौली थाना क्षेत्र के जंगली इलाकों में रेलवे लाइन बिछाने का काम चल रहा है. मंगलवार देर रात सभी मजदूर अपने बेस कैंप में सो रहे थे. इस दौरान संतोष लोहार नामक मजदूर को जहरीले सांप ने दो बार काट लिया. इसके बाद गुस्साये मजदूर ने एक लोहे के सरिये की मदद से सांप को पकड़ा और उस सांप को तीन बार काट लिया, जिससे सांप की मौत हो गई. 

सांप एक बार काटे, तो आप उसे दो बार काट लीजिए'(snake dies after being bitten by a young man)
जैसे ही मामले की जानकारी रेलवे के अधिकारियों को मिली, तो उन्होनें तुरंत उस युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. युवक की पहचान झारखंड राज्य के लातेहार जिले के पाण्डुका का रहने वाला संतोष लोहार के रूप में हुई है. सांप के काटने के बाद संतोष लोहार ने बताया कि मेरे गांव में एक टोटका है कि अगर सांप एक बार काटे, तो आप उसे दो बार काट लीजिए. इससे आपको सांप का विष नहीं लगेगा.

इलाज कर रहे डॉक्टर सतीश चंद्र ने बताया कि संतोष लोहार नामक शख्स को सांप ने काट लिया था. उसका इलाज किया गया है. युवक खतरे से बाहर है. वहीं, ग्रामीणों का कहना था कि सांप विषधर नहीं होगा, अगर सांप विषधर होता तो युवक की जान भी जा सकती थी.

In The Market