LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

बहन की सहेली को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश, बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, स्कूल की नोटबुक लेने गई थी नाबालिग

h67t

Crime News: नाबालिग स्कूल की नोटबुक लेने सहेली के घर गई तो सहेली के भाई ने उसके साथ मारपीट की. एक युवक द्वारा 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता की मां ने स्थानीय थाने में पीड़िता की ही कक्षा में पढ़ने वाली उसकी सहेली के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. यह घटना पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र की है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित लड़की की मां द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक किसी ने उसके बड़े भाई के मोबाइल पर उसकी नाबालिग बेटी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दी. वीडियो और फोटो देखकर पूरा परिवार दंग रह गया. नाबालिग बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी बात बता दी. उसने बताया कि उसकी  स्कूल की दोस्त नोटबुक दिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गई थी. इसी बीच उसकी सहेली ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीने के लिए दिया, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई. जब पीड़िता होश में आई तो उसकी सहेली के भाई ने बताया कि उसने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है और अगर कहीं बोली तो व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दूंगा.

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और कभी होटल तो कभी घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. इस संबंध में एएसपी दीक्षा ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

In The Market