LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Weather Update: यूपी-पंजाब और हरियाणा में बारिश क अलेर्त! 6 राज्यों मे लू की चेतावनी

h54355

Weather Update: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार पूर्वी भारत में 22 अप्रैल तक हीटवेव का दौर जारी रहेगा. उत्तर भारत के हरियाणा, पंजाब व दिल्ली में बारिश की संभावना बनी हुई है. 19 और 20 अप्रैल को हरियाणा, पंजाब व दिल्ली एनसीआर के क्षेत्र में बारिश होने की संभावना से मौसम में जरूर राहत मिलेगी.(Punjab Weather Update) 

मौसम विभाग के नवीनतम अपडेट के अनुसार बुधवार से ही मौसम परिवर्तनशील बना हुआ है, इसका पूरा असर दो दिनों में देखने को मिलेगा. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक कहीं माध्यम तो कहीं तेज बारिश के आसार जताए हैं.(Haryana Weather Update) 

वही देश की राजधानी दिल्ली में 19 अप्रैल को आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहने और तेज़ हवाओं के साथ हल्की बारिश या बूंदाबांदी के आसार हैं. मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार रात्रि से ही मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. (Delhi Weather Update) 

इस दौरान न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इसके अलावा 19 अप्रैल को ही तेज़ अंधड़ का भी अलर्ट जारी किया गया है.

दिल्ली के साथ लगते उत्तरप्रदेश विशेष कर नोएडा के आसपास के इलाकों में अगले दो दिनों के दौरान पहले धूल भरी आंधी व उसके बाद बारिश की संभावना है. उत्तर प्रदेश के इलाके में अगले दो दिनों के दौरान भी न्यूनतम तापमान 23 से 24 डिग्री सेल्सियस बना रह सकता है. यहा लोगों को ह्यूमस भरी गर्मी सता सकती है.

 

In The Market