LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Farmers Protest indian Railways: किसान आंदोलन के चलते आज भी कई ट्रेनें रद्द, पढ़ें डिटेल्स

vg54117n

Kisan Andolan 2.0 : आज संयुक्त किसान मोर्चा (गैर राजनीतिक) और किसान-मजदूर मोर्चा के आह्वान पर किसान पंजाब के शंभू रेलवे स्टेशन पर छह दिनों से ट्रैक जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके चलते आज भी 61 ट्रेनें रद्द रहेंगी. रेलवे ने 34 ट्रेनों के रूट बदल दिए हैं और 9 ट्रेनें ऐसी हैं जो कम समय के लिए चलेंगी और छोटी होंगी. उधर, आज जींद में किसानों की महापंचायत होगी. जेल में बंद तीन किसानों की रिहाई को लेकर किसान आज बड़ा ऐलान कर सकते हैं.(Kisan Andolan 2.0)

राजपुरा शंभू में किसानों द्वारा रेलवे ट्रैक जाम करने के कारण फिरोजपुर मंडल द्वारा लंबी दूरी की 44 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। इसके साथ ही 62 ट्रेनों को डायवर्ट किया जा रहा है और 6 ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है. इसके साथ ही रेल यात्रियों को 20 लाख 12 हजार रुपये से अधिक की चपत लगी है.(Farmers Protest indian Railways) 

इसके साथ ही पंजाब के किसानों ने पंजाब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ की चुनौती को स्वीकार कर लिया है. किसान नेता सरवन सिंह पंधेर का कहना है कि वह 23 अप्रैल को चंडीगढ़ के किसान भवन में बीजेपी नेताओं का इंतजार करेंगे. आपको बता दें कि 13 फरवरी से किसान लगातार हरियाणा और पंजाब के खनुरी और शंभू बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

In The Market