LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Jammu Road Accident: जम्मू-श्रीनगर NH नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी कैब खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

ty6782

Jammu Road Accident: श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर रामबन के पास शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब (SUV) रामबन जिले में बैटरी चश्मा के पास जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरी खाई में गिर गई है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ और रामबन सिविल क्यूआरटी की टीमें मौके पर पहुंच गईं. टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. 

जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब  (SUV) जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास गहरी खाई में गिर गई. कैब में सफर कर रहे कई यात्रियों के मरने की आशंका है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी की टीम मौके पर पहुंच गई.

टीम द्वारा सुबह-सुबह रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया, जिसमें टीम ने अब तक 10 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं. लेकिन यह इलाका गहरा, अंधेरा और लगातार बारिश वाला है. पुलिस ने बताया कि इस हादसे की जानकारी रात करीब सवा एक बजे मिली. बताया गया कि जम्मू से कश्मीर जा रही एक टैक्सी  नेशनल हाईवे-44 पर बैटरी चश्मा के पास करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई.

एसएचओ पीएस रामबन, पुलिस टीम, एसडीआरएफ टीम और सिविल क्यूआरटी रामबन सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. गहरी खाई से अब तक 10 शव निकाले जा चुके हैं. उन्हें स्थानांतरित किया जा रहा है क्योंकि इलाका बहुत कठिन है और लगातार बारिश हो रही है.

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी मौके पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. उन्होंने कहा कि मैं लगातार संपर्क में हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.

In The Market