LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टर्मिनल 1 की छत गिरी, 1 की मौ/त, 5 घायल

bvht76881

Delhi Airport News: दिल्ली-एनसीआर में प्री-मॉनसून की पहली बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत दी है, वहीं मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं. शुक्रवार सुबह तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से सड़कों पर पानी भर गया. इसके अलावा दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) के टर्मिनल-1 की छत भी गिर गई. कई गाड़ियां इसकी चपेट में आ गईं. इसमें बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक व्यक्ति फंस गया.

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने कहा, "सुबह 5.30 बजे हमें दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर छत गिरने की सूचना मिली। तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है."

इस हादसे के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरपु ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं दिल्ली एयरपोर्ट टी1 पर छत गिरने की घटना पर खुद नजर रख रहा हूं. बचाव दल मौके पर काम कर रहे हैं. साथ ही, एयरलाइंस को टी1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी गई है.

घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. इस हादसे की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें टर्मिनल की भारी छत गाड़ियों पर गिरी है. कार में बैठे लोग भी इसकी चपेट में आ गये. बड़ी मुश्किल से उसे बचाया गया. इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

In The Market