LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Mukhtar Ansari death News: माफिया मुख्तार अंसारी की जेल में मौत, खिचड़ी खाते ही की खून की उल्टी!

ty672

Mukhtar Ansari death News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है. गुरुवार रात जेल में उनकी हालत बिगड़ गई। मुख्तार को उल्टी और बेहोशी की हालत में रात 8:25 बजे जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुनील कौशल ने बताया कि मुख्तार की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. जेल स्टाफ ने उन्हें बताया कि उन्हें उल्टी हो रही है. सूत्रों के मुताबिक मुख्तार ने खिचड़ी खाई थी. उन्हें खून की उल्टी होने की भी चर्चा है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

नौ डॉक्टरों ने उनका इलाज किया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. वहीं परिवार की ओर से आरोप लगाया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी को जेल में रोटी में जहर मिलाकर दिया गया है, जिससे उनकी मौत हो गई. हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी बैरक में अचानक बेहोश हो गए. मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि उन्हें मोहम्मदाबाद पुलिस स्टेशन से एक संदेश मिला था, जिसमें उन्हें बताया गया था कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

अफजाल अंसारी के मुताबिक मुख्तार ने उन्हें बताया है कि उन्हें खाने में कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया है और ऐसा दूसरी बार हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्तार ने उन्हें बताया कि उन्हें करीब 40 दिन पहले और हाल ही में 19 या 22 मार्च को फिर से जहर दिया गया था, जिसके बाद से उनकी हालत खराब है.

3 डॉक्टरों का पैनल आज शव का पोस्टमार्टम करेगा. बता दें कि मुख्तार अंसारी की तबीयत पहले भी कई बार खराब हो चुकी है. उन्हें मंगलवार शाम बांदा जिले के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दे दी गई. मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुनील कौशल ने बताया कि अंसारी को उस समय पेट में दर्द, पेशाब करने में दिक्कत और शौच के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

In The Market