LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Kejriwal Ko Ashirwad Campaign: 'केजरीवाल को आशीर्वाद कैंपेन' लॉन्च,पत्नी सुनीता ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

ty1112

Kejriwal Ko Ashirwad Campaign: जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. कोर्ट ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल की ईडी हिरासत एक अप्रैल तक बढ़ा दी है. वहीं अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए केजरीवाल की गिरफ्तारी के मुद्दे को मीडिया के सामने अपनी बात रख रही है.

जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने कोर्ट के सामने जो कुछ भी कहा, उसके लिए बहुत साहस की जरूरत थी. मैं पिछले 30 साल से उनके साथ हूं. उनके शरीर के कण-कण में देशभक्ति विद्यमान है.

आज फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुनीता ने अपने पति को संदेश भेजने के लिए लोगों के लिए एक व्हाट्सएप नंबर (WhatsApp कैंपेन केजरीवाल को आशीर्वाद) जारी किया है. आपको बता दें कि कोर्ट ने अपने आदेश में सुनीता केजरीवाल को अपने पति अरविंद केजरीवाल से मिलने की इजाजत दे दी है.

इसी बीच सुनीता ने कहा कि आपने अरविंद केजरीवाल को अपना भाई, बेटा कहा है. क्या आप इस लड़ाई में अपने भाई और बेटे का साथ नहीं देंगे? मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर (8297324624) दे रही हूं. आज से हम 'केजरीवाल को आशीर्वाद' (WhatsApp Abhiyan Kejriwal ko Ashirwad) नाम से एक अभियान शुरू कर रहे हैं. आप अपने अरविंद को इस व्हाट्सएप नंबर पर आशीर्वाद भेज सकते हैं... आपका हर संदेश उन तक पहुंच जाएगा.

केजरीवाल को कोर्ट से राहत नहीं मिली
आपको बता दें कि गुरुवार को अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत नहीं मिली. कोर्ट ने ED की रिमांड 4 दिन के लिए बढ़ा दी, अब वह 1 अप्रैल तक ED की हिरासत में रहेंगे. इस सुनवाई के दौरान रिमांड बढ़ाने की मांग करते हुए जांच एजेंसी के वकील ने कहा कि मुख्यमंत्री जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. सीएम को इस मामले में शामिल कुछ अन्य लोगों का सामना करना होगा.

In The Market