LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

CM Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल के अंदर सीएम केजरीवाल को दी गई इंसुलिन! 320 तक पहुंचा शुगर लेवल

bhut3rrg

CM Arvind Kejriwal in Tihar Jail: शराब घोटाला मामले में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की बीमारी और इंसुलिन को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इंसुलिन को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में लगातार बहस जारी है. इस बीच खबर है कि केजरीवाल को तिहाड़ में पहली बार इंसुलिन दे दिया गया है.(CM Arvind Kejriwal inTihar Jail)

मिली जानकारी के मुताबिक जेल में केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार बढ़ता जा रहा था. उनका शुगर लेवल 320 तक पहुंच गया था. इसके बाद उन्हें इंसुलिन दिया गया. बता दें कि शराब घोटाला मामले में केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें पहली बार इंसुलिन दिया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं ने केजरीवाल को इंसुलिन न देने के मुद्दे पर तिहाड़ जेल में विरोध प्रदर्शन किया था.

इंसुलिन खुराक की मांग को लेकर पार्टी कार्यकर्ता तिहाड़ के बाहर एकत्र हुए और जेल प्रशासन के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया. आप नेताओं ने तिहाड़ जेल प्रशासन से केजरीवाल को इंसुलिन मुहैया कराने को कहा था.

In The Market