LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

अवैध संबंधों के चलते पती ने मुश्किल कर दिया पत्नी का जीना, आत्महत्या का ड्रामा रचाकर की पत्नी की हत्या

h676b

Crime News: पति के अवैध संबंधों से परेशान होकर पत्नी ने अपनी जान दे दी. मृतक की पहचान पिंकी के रूप में हुई है. यह घटना लुधियाना के रामनगर भामिया कलां की है. उधर, मृतिका के पिता का आरोप है कि उनके दामाद ने अपने भाई के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्या की है. वह सुसाइड का ड्रामा रचकर सभी को भ्रमित कर रहा है.'

इस मामले में जमालपुर थाना पुलिस ने महिला के पति और देवर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है. आरोपियों की पहचान सोनू कुमार पुत्र कैलाश नाथ और अरुण कुमार पुत्र कैलाश नाथ निवासी राम नगर, भामिया के रूप में हुई है. फिलहाल आरोपी फरार हैं.

मृतक के पिता ने कहा कि उन्होंने अपने दामाद को उसके अवैध संबंध के बारे में कई बार चेतावनी दी थी लेकिन वह किसी अन्य लड़की के साथ अपने प्रेम संबंध में इतना डूब गया था कि उसने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकालने की बात कही ताकि वह किसी और के साथ रह सके.

मृतक के पिता ललन प्रसाद ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन के पास सैनिक कॉलोनी में रहते हैं. उनकी बेटी पिंकी गुप्ता की शादी 2014 में आरोपी राहुल से हुई थी. जिसके बाद वह अपने पति और दो बच्चों के साथ रामनगर भामिया कलां में रहने लगी. करीब एक साल पहले उसकी बेटी ने उसे बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है लेकिन हर बार वह इसे घरेलू झगड़ा मानता रहा और अपनी बेटी को वहीं रहने के लिए समझाता रहा. इसके बाद करीब 2 महीने पहले बेटी ने बताया कि राहुल का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है. इस वजह से वह उसे जाने के लिए कहता है. इसके बाद उसने यह मामला पंचायत में उठाया ताकि आरोपी को फिर से बेटी का घर बसाने के लिए राजी किया जा सके, लेकिन राहुल नहीं समझा और पिंकी को पीटता रहा.

In The Market