LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

गैंग.रेप पीड़ित युवती ने की आत्म\हत्या, आरोपी चचेरा भाई गिरफ्तार

sl3r23890yu

Crime News: राजस्थान के कोटा में एक 18 साल की युवती ने गैंगरेप के बाद आत्मदाह कर लिया. पुलिस ने बताया कि सामूहिक बलात्कार के बाद पीड़िता ने खुद को आग लगाकर जान दे दी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के दो चचेरे भाइयों को गिरफ्तार किया है और मामले में तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक कोटा के एसपी (ग्रामीण) करण शर्मा ने बताया कि उन्हें शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि एक महिला जली हुई अवस्था में अस्पताल में भर्ती हुई है. पीड़िता के पिता ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए कहा कि आरोपी ने गुरुवार की रात उनकी बेटी को घर से अगवा कर लिया और एक दुकान में ले गया. 

एक आरोपी बाहर बैठा रहा जबकि बाकी ने युवती के साथ गैंगरेप किया. रात में जब उसके चाचा पानी पीने के लिए उठे तो उन्होंने देखा कि उनकी भतीजी घर में नहीं है. वह उसे ढूंढने के लिए बाहर गए और एक दुकान से उसके चिल्लाने की आवाज सुनी. जब उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दूसरा आरोपी बैठा हुआ था जिसने उसकी पिटाई कर दी. शोर मचाने के बाद दुकान का दरवाजा खोला गया जिसके बाद युवती रोते हुए बाहर आई.

पीड़िता ने डीजल डालकर लगाई आग, इलाज के दौरान मौत
घटना के बाद पीड़िता ने खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली. आग में झुलसी युवती को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया. पीड़िता की उम्र करीब 18 साल बताई जा रही है. ग्रामीण एसपी को शिकायत दी गई है. डीएसपी शिवम जोशी ने बताया कि लड़की के पिता ने किडनैप और रेप का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को हिरासत में ले लिया है.

In The Market