LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

International Flights From Amritsar: अमृतसर एयरपोर्ट से शुरू होंगी इन देशों के लिए उड़ानें, यात्रियों को मिलेगी बड़ी सुविधा

r341

International Flights From Amritsar: अमृतसर एयरपोर्ट(Amritsar Airport) से अब नई उड़ानें शुरू होने जा रही हैं. अमृतसर के श्री गुरु राम दास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कोह समुई (थाईलैंड) और शिबू (मलेशिया) के लिए अगले महीने यानी मई में नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की गई है. स्कूट एयरलाइंस(Scoot Airlines) की यह सेवा उनके नए विमान E-190E2 द्वारा प्रदान की जाएगी. इन नई उड़ानों का औपचारिक उद्घाटन मई में किया जाएगा.

स्कूट एयरलाइंस के मुताबिक, यह फ्लाइट अमृतसर से रविवार, सोमवार, बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को संचालित होगी, अमृतसर से सिंगापुर के लिए शाम 7.40 बजे उड़ान होगी और सुबह 4.05 बजे (Singapore Time) वहां लैंडिंग होगी.

इसके बाद यह सुबह 7.05 बजे (Singapore Time) कोह समुई, थाईलैंड के लिए उड़ान भरेगा और 8.05 बजे (Thailand Time) वहां उतरेगा. इसी तरह सिंगापुर से कोह समुई के लिए भी एक और फ्लाइट शुरू की जा रही है, जिसके समय में सिर्फ कुछ घंटों का अंतर होगा.

सिंगापुर से कोह समुई के लिए सप्ताह के सातों दिन उड़ानें होंगी। इसी तरह, अगर हम कोह समुई से अमृतसर लौटने की बात करें तो उसके लिए स्कूट एयरलाइंस सुबह 9 बजे (Thailand Time) और 12 बजे (Singapore Time) कोह समुई से सिंगापुर के लिए उड़ान भरेगी उतर जाएगा. इसके बाद यह दोपहर 3.10 बजे सिंगापुर से उड़ान भरेगा और शाम 6.40 बजे (भारत समय) अमृतसर हवाई अड्डे पर उतरेगा.

स्कूट एयरलाइंस पहले से ही थाईलैंड में बैंकॉक, फुकेत, ​​खाबी, चियांग माई और हाट याई को अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है. थाईलैंड और मलेशिया के अन्य पर्यटक स्थलों पर जाने के लिए यात्रियों की बढ़ती मांग को देखते हुए, स्कूट एयरलाइंस सिंगापुर से दक्षिण एशिया में अपनी पकड़ मजबूत करेगी और उड़ानों और गंतव्यों की संख्या बढ़ाएगी. मई माह में स्कूटर आकर्षक पैकेज के साथ अमृतसर से नई उड़ानें शुरू करेगा. स्कूट एयरलाइंस कनेक्टिविटी कोयंबटूर, चेन्नई, त्रिची, तिरुवनंतपुरम और विशाखापत्तनम सहित दक्षिण भारत के कई शहरों को जोड़ेगी.

In The Market