LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

केजरीवाल की डाइट पर फाइट! CM ने एक बार फिर खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

hu7676ll

Fight over Kejriwal diet : दिल्ली शराब घोटाला (Delhi Excise Policy Case) मामले में तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal) ने राउज एवेन्यू कोर्ट(Rouse Avenue Court) में नई याचिका दायर की है. अपनी याचिका में सीएम केजरीवाल ने जेल में इंसुलिन मुहैया कराने की मांग की है. इस मामले की सुनवाई शुक्रवार दोपहर 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में हो सकती है.

इससे पहले आज सुबह आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी, एलजी और तिहाड़ जेल प्रशासन पर कई आरोप लगाए. आप नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी राजनीति के निचले स्तर पर पहुंच गई है. कल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बीमारी का मजाक उड़ाया जा रहा है.(Fight over Kejriwal diet)

बता दें कि अरविंद केजरीवाल कथित उत्पाद नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. दिल्ली शराब घोटाला मामले में मनीष सिसौदिया को भी गिरफ्तार किया गया है और वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं.

In The Market