LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

शादी के चंद घंटों बाद दुल्हन ने की खुदकुशी, 7वीं मंजिल से लगाई छलांग

nsry38u0056v

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन ने अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने कहा कि अजमेर में एक महिला ने शादी के अगले दिन अपनी जान दे दी. न्यूज एजेंसी के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जयपुर की रहने वाली कोमल शर्मा (32) ने रविवार को अजमेर निवासी रौनक बंसल से शादी की थी. पुलिस ने बताया कि आत्महत्या की यह घटना बीके कौल नगर में गोकुलधाम अपार्टमेंट में हुई.

जानकारी के मुताबिक रौनक ने कोमल से इंटर कास्ट मैरिज की थी और उसका साड़ियों का कारोबार है. शादी वाले दिन सुबह 4 बजे उनके फेरे हुए थे और सात बजे विदाई के बाद कोमल अपने ससुराल पहुंची. वहां जब नई दुल्हन की रस्में चल रही थी तो कोमल को घबराहट होने लगी और वो छत पर चली गई. जहां पति से उसने कुर्सी लाने को कहा. पति जैसे ही कुर्सी लाने दूसरी तरफ गया कोमल ने छत से नीचे छलांग लगा दी. इसके बाद रौनक दौड़ता हुआ नीचे पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने कोमल को मृत घोषित कर दिया.

फेरों के वक्त की थी लड़ाई 
वहीं कोमल की खुदकुशी के बाद उसकी बहन सोनाली ने अपने जीजा पर गंभीर आरोप लगाए. सोनाली ने कहा कि लड़का झूठा है और वो नशेड़ी है. सोनाली का आरोप है कि फेरे के वक्त भी उसने नशे में उसकी बहन से लड़ाई कर ली थी.

वहीं इस मामले को लेकर एसपी रुद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गए हैं. परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. डीएसपी ने बताया कि पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस को अभी तक महिला के परिवार से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है.

In The Market