LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Punjab Weather Update: पंजाब में दिन में अंधेरा, बारिश-तूफान का अलर्ट जारी

xe32

Punjab Weather Update: पंजाब और चंडीगढ़ के कई जिलों में आज सुबह से ही काले बादल छाए हुए हैं. कई इलाकों में बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं. मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों तक भारी बारिश के साथ तूफान का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग चंडीगढ़ केंद्र के मुताबिक 29 अप्रैल यानि आज पूरे प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट रहेगा, जबकि 30 अप्रैल को येलो अलर्ट जारी किया गया है.(Punjab Chandigarh Weather Update)

गौरतलब है कि ऑरेंज अलर्ट में मौसम खराब होने की आशंका बढ़ जाती है, जबकि येलो अलर्ट में भारी बारिश की भविष्यवाणी की जाती है. आज हुई बारिश से जहां प्रदेश के तापमान में गिरावट आई है वहीं मौसम भी सुहावना हो गया है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है.(Punjab Chandigarh Weather News)

पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी देखने को मिल रहा है. इससे तापमान में गिरावट आयी है. मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक आने वाले दिनों में मौसम का मिजाज बदलेगा और बारिश का जोर देखने को मिलेगा. फिलहाल पूरे पंजाब में बारिश की संभावना बढ़ गई है. उधर, चंडीगढ़ में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. हवाएं कुछ-कुछ चल रही हैं. मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक आने वाले दिनों में भी आसमान में बादल छाए रहेंगे.

In The Market