LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Fake judge arrest : चंडीगढ़ पुलिस ने फर्जी जज को किया गिरफ्तार; यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस से नोकझोंक

hf48hjet4722

Fake judge arrest news: चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police)  ने एक फर्जी जज के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि एसयूवी चालक ने खुद को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास (JMIC) बताया. इसके बाद उसने ट्रैफिक उल्लंघन को लेकर पुलिस से बहस की.

आरोप है कि वह खुद को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास (JMIC) बता रहा था. इसके बाद ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को लेकर उसकी पुलिस से बहस हो गई. आरोपी के खिलाफ लाल बत्ती का उल्लंघन करने और नंबर प्लेट से छेड़छाड़ करने के आरोप में चालान भी काटा गया है. चंडीगढ़ पुलिस ने फर्जी जज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की.

चंडीगढ़ पुलिस ने एएसआई ट्रैफिक विंग सेक्टर 29 अरिजीत सिंह की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 170 (एक सरकारी कर्मचारी का रूप धारण करना), 186 (एक सरकारी कर्मचारी के सार्वजनिक कर्तव्य के प्रदर्शन में बाधा डालना) और 419 (प्रतिरूपण) के तहत मामला दर्ज किया. है चंडीगढ़ के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में आईपीसी (होल्ड करके धोखाधड़ी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

In The Market