LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Viral News: अचार का डिब्बा खोलते ही कांपने लगे हाथ-पैर, बाहर निकला...

hxv245ty

Punjab News : फाजिल्का जिले के गांव मंडी चन्नानवाला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार में उस वक्त दहशत का माहौल हो गया जब अचार के डिब्बे में सांप नजर आया. परिजनों ने बताया कि उन्होंने गांव के एक विक्रेता से अचार का डिब्बा खरीदा था. अचानक परिवार के एक सदस्य को अचार के डिब्बे में एक छोटा सा मरा हुआ सांप दिखाई दिया. अचार के डिब्बे में सांप देखकर परिवार के लोग हैरान रह गए.
गांव चन्ननवाला निवासी परमजीत कौर ने बताया कि उन्होंने गांव में आए अचार विक्रेता से डिब्बाबंद अचार खरीदा था. उसने इस डिब्बे से ढेर सारा अचार निकाला और खाया. जब कंटेनर में करीब 200 ग्राम अचार रह गया तो परिवार के एक सदस्य ने अचार निकालने के लिए उसमें चम्मच डाला तो उसमें सांप नजर आया.
यह देखकर परिवार हैरान रह गया, परिवार के सदस्यों का कहना है कि शुक्र है कि वे सबसे पहले इसे देखने वाले थे। अगर गलती से भी निगल लिया जाए तो यह हानिकारक साबित हो सकता है.

हम पूरी साफ-सफाई रखते हैं : कंपनी
परिजनों ने अचार विक्रेता को सूचना दी तो अचार विक्रेता मौके पर पहुंच गया. उन्होंने बताया कि हमने डिब्बाबंद अचार दिया था. जिस पर दो मुहरें लगी हुई थीं. उसने बताया कि वह यह आचार मोगा की एक बजाज कंपनी से खरीदकर बेचता है कंपनी का कहना है कि वह पूरी तरह से साफ-सफाई रखती है.
उनका कहना है कि शायद बक्सा खुला रह गया होगा. जिसके बाद ये सांप यहीं कहीं डिब्बे में घुस गया होगा. इसमें कंपनी कह रही है कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है. उनके द्वारा पूर्ण स्वच्छता रखी जाती है.

In The Market