LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

CM Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली शराब घोटाले का सारा पैसा कहां गया? अरविंद केजरीवाल आज करेंगे 'बड़ा खुलासा'

x157545223

Delhi Excise Policy: दिल्ली शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर अरविंद केजरीवाल की ईडी रिमांड आज, 28 मार्च को खत्म हो रही है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया कि ED के कई छापों में एक पैसा भी नहीं मिला और गुरुवार को उनके पति अदालत में कथित आबकारी नीति घोटाले में ‘बड़ा खुलासा’ करेंगे.

सुनीता ने कहा कि ईडी की हिरासत में होने के बाद भी केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को दिल्ली की जनता की चिंता है. मुख्यमंत्री का संदेश है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन मेरी आत्मा आप सभी के साथ है. अपनी आंखे बंद करो, तुम मुझे अपने आसपास महसूस करोगे. सुनीता ने बताया कि मुख्यमंत्री को मधुमेह है. शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है. फिर भी उनका संकल्प मजबूत है.

शराब घोटाले के पैसे को लेकर आज कोर्ट में खुलासा
सुनीता के मुताबिक, केजरीवाल ने एक और बात कही कि कथित शराब घोटाले की जांच में ईडी ने दो साल में 250 से ज्यादा छापे मारे हैं. वे इस कथित शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं, लेकिन अभी तक एक भी पैसा नहीं मिला है. ईडी ने मनीष सिसौदिया, संजय सिंह और सत्येन्द्र जैन के घर पर भी छापेमारी की लेकिन पैसे नहीं मिले.

ईडी ने हमारे घर पर भी छापा मारा
ईडी ने हमारे घर पर भी छापा मारा, जिसमें उन्हें केवल 73,000 रुपये मिले, इसलिए सवाल उठता है कि इस शराब घोटाले का पैसा कहां गया. केजरीवाल 28 मार्च को कोर्ट के सामने इसका खुलासा करेंगे. वे सबूत के साथ पूरे देश को सच्चाई बताएंगे कि इस घोटाले का पैसा कहां है? सुनीता ने हाथ जोड़कर देशवासियों से कहा कि केजरीवाल बहुत सच्चे, देशभक्त, निडर और साहसी व्यक्ति हैं। आप सभी उनकी लंबी आयु, स्वास्थ्य और सफलता की कामना करते हैं.

जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने क्या गलत किया है. लोगों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए. इस मामले को लेकर केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था. क्या ये लोग दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? क्या वे चाहते हैं कि लोग अपनी समस्याओं से जूझते रहें? इससे केजरीवाल बेहद दुखी हैं.

In The Market