LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

कार ने ली सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग की जान, सामने आया दिल दहला देने वाला Video

ghjk899966

Accident News: महाराष्ट्र  के मलकापुर शहर से गुजरने वाले एनएच- 53 पर सोमवार की दोपहर एक भयानक हादसा हुआ. तेज रफ्तार से आ रही कार ने किनारे चल रहे बुजुर्ग को पीछे से जोरदार टक्कर मारदी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि व्यक्ति हवा में उड़कर सिर के बल गिर जाता है और मौके पर दम तोड़ देता है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टक्कर मारने के बाद थोड़ी दूर जाकर कार आगे रुकती है. ड्राइवर कार से उतरता है. कुछ देर वहीं खड़ा रहता है और फिर कार में सवार होकर भाग जाता है. शुरुआती जांच में पता चला है कि टक्कर मारने वाली कार गुजरात की थी.

मृतक की पहचान मलकापुर तालुका के कुंड बुद्रुक निवासी 58 वर्षीय नामदेव कवले के रूप में की गई है. वह गांव के पोलिस पाटिल थे. उन्हें सड़क की दूसरी तरफ बस में बैठने के लिए जाना था. इस लिए वह रास्ता पार करने के लिए सड़क किनारे खड़े थे. तभी सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को मुंबई से नागपुर की ओर जा रही गुजरात पासिंग की कार ने टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह हवा में उछल गए और दूर जमीन पर जा गिरे. सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. थानेदार अनिल गोपाल ने बताया की गाड़ी का नंबर RTO को भेज दिया. नंबर से गाड़ी मालिक की पहचान होगी. मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर मलकापुर पुलिस ने नए कानून की धारा के तहत मामला दर्ज किया है

In The Market