LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

शर्मनाक! दुकान पर बर्फ लेने आई 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत, दुकानदार ने बांध दिए हाथ-पैर...

hghert43cc

Ludhiana News: 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. यह शर्मनाक घटना मिहरबान पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाके में हुई है. पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर  पुलिस ने 9 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर रखने के आरोप में राजिंदर कुमार पुत्र राम कुमार के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था है.

एसीपी ईस्ट रूपदीप कौर और थाना प्रमुख हरजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी दुकानदार राम कुमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस प्रमुख ने कहा कि जब लड़की आरोपी की दुकान से बर्फ लेने गई, तो आरोपी लड़की को दुकान के अंदर एक कमरे में ले गया, जहां उसने उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसके चेहरे पर कपड़ा बांध दिया, जिसके बाद आरोपी ने लड़की के साथ गलत काम किया.

पुलिस प्रमुख ने कहा कि कुछ देर बाद लड़की की मां उसे ढूंढते हुए दुकान पर आई और आरोपी बाहर आया जब उसने अपनी बेटी के बारे में पूछा, तो आरोपी ने कहा कि मेरे पास बर्फ नहीं है, जिसके बाद लड़की चली गई दूसरी दुकान पर चली गई. महिला ने पूरी गली में बच्ची को तलाशा तो वह दोबारा आरोपी की दुकान पर पहुंची. तभी महिला को उस पर शक हो गया, जिसके बाद महिला जबरदस्ती घर में घुसी और देखा कि अंदर उसके बच्चे के हाथ-पैर बंधे हुए हैं.
थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपि राम कुमार के पास आईटी में मैकेनिकल इंजीनियरिंग का डिप्लोमा है, वह  पढ़ा-लिखा है. आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा.

In The Market