LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Goldy Brar Murder News: गोल्डी बरार को किसने मारा? American पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

231dfgf11

Goldy Brar Murder News: कल अमेरिका में गोल्डी बरार की मौत (Gangster Goldy Brar Death News) की खबर सामने आई. एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने गोल्डी बरार की हत्या की जानकारी साझा की. गोल्डी बरार की मौत को लेकर अहम जानकारी सामने आई है. जिसमें जानकारी दी गई है कि गोल्डी बरार अभी भी जीवित हैं.

बता दें कि कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने बुधवार को उन रिपोर्टों का खंडन किया कि गोलीबारी की घटना में दो हमलावरों में से एक कनाडाई गैंगस्टर गोल्डी बरार था.

लेफ्टिनेंट विलियम जे. डूली ने एक सवाल के जवाब में एक ईमेल बयान में कहा, "अगर आप गोलीबारी के शिकार 'गोल्डी बरार' होने का दावा करने वाली ऑनलाइन चैट के कारण आश्चर्यचकित हैं, तो हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह बिल्कुल सच है."

पुलिस  अभी तक दोनों हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है. जिनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई. दूसरे व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

दोनों में से एक की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है, को ऊपरी शरीर में गोली मारी गई.गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उसकी  मौत हो गई. दूसरे व्यक्ति को शरीर के निचले हिस्से में चोटें आईं और उसका इलाज कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

लेकिन गोलीबारी में गैंगस्टर गोल्डी बरार के मारे जाने का दावा किया गया. स्रोत के रूप में अमेरिकी मीडिया का हवाला दिया गया था, लेकिन विवरण या तो अधूरा था या गलत था. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शख्स को कैलिफोर्निया के फेयरमोंट होटल के बाहर गोली मारी गई. कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि प्रतिद्वंद्वी गिरोह के कुछ सदस्यों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है.

In The Market