LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Sania Mirza And Shoaib Malik: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया तलाक?

mirza67

Shoaib Malik And Sania Mirza Divorce: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक  तलाक की खबरें आनी शुरू हो गई हैं.कुछ महीने पहले भी दोनों की तलाक की खबरें आम हुई थीं और कहा जा रहा था कि दोनों अलग हो गए.लेकिन इस बार शोएब मलिक ने खुद इन खबरों को बढ़ावा दिया है. वहीं शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम में एक बड़ा बदलाव किया है. 

दरअसल, शोएब मलिक के इंस्टाग्राम बायो में पहले सानिया मिर्जा का पति लिखा था लेकिन अब उन्होंने ये हटा दिया है. पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर के इंस्टा बायो में लिखा था, “सुपरवुमेन सानिया मिर्जा का पति.” लेकिन अब बायो में बदलाव कर दिया गया है. उन्होंने अब अपने बायो से हटा दिया है कि वो सानिया मिर्जा के पति हैं. 

हालांकि ये भी दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच तलाक हो चुका है. लेकिन इस बात को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. शोएब और सानिया के ओर से भी इस बात को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

पहले आई खबरों में कहा जा रहा था कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है. शोएब मलिक का पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ अफेयर चल रहा है. उस दौरान शोएब और आयशा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वायरल तस्वीरों के बारे में एक्ट्रेस आयशा ने कहा था कि ये एक विज्ञापन के लिए तस्वीरें थीं.

2010 में हुई थी शादी
बता दें कि सानिया और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी. कहा जाता है कि शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को करीब 5 महीनों तक डेट किया था. शादी के लंबे वक़्त बाद 30 अक्टूबर, 2018 को शोएब और सानिया बेटे इजहान के माता-पिता बने. 

In The Market