LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Canada News: कनाडा के ब्रैम्पटन शहर द्वारा किराए की संपत्ति के लिए नया कानून, 1 जनवरी से प्रभावी

q19

Canada News: ब्रैम्पटन शहर ने नए आवासीय रेंटल लाइसेंसिंग पायलट कार्यक्रम के तहत किराये की संपत्ति के मालिकों के लिए एक नया लाइसेंसिंग कानून पारित किया है.

लागू वार्डों के भीतर इकाइयाँ यादृच्छिक निरीक्षण के अधीन होंगी और गैर-अनुपालन के लिए दंड की घोषणा जनवरी 2024 में की जाएगी.
ब्रैम्पटन शहर 1 जनवरी, 2024 से अपना नया आवासीय रेंटल लाइसेंसिंग पायलट प्रोग्राम (आरआरएल) शुरू कर रहा है.6 दिसंबर, 2023 को आवासीय किराया उपनियम को परिषद की मंजूरी के बाद. वार्ड 1,3,4,5 और 7 पर लागू, पायलट को अधिकतम चार आवासीय इकाइयों वाली प्रत्येक किराये की संपत्ति के मालिक और/या मकान मालिक की आवश्यकता होगी. लाइसेंस प्राप्त करने के लिए. पायलट के पहले तीन महीनों के दौरान लाइसेंस की लागत $300 सालाना है और 1 अप्रैल, 2024 और 30 जून, 2024 के बीच 50 प्रतिशत की छूट दी गई है. इसमें पंजीकृत अन्य इकाइयां, अपंजीकृत आवासीय किराये इकाइयाँ और अतिरिक्त आवासीय इकाइयां (ARUs) होंगी. इस कार्यक्रम में शामिल हैं.

पायलट कार्यक्रम के लक्ष्यों में स्थानीय पड़ोस में शांति बनाए रखने में मदद करना, मानक संपत्ति उप-कानूनों को बनाए रखना और ओन्टारियो फायर कोड को लागू करके व्यक्तियों और परिवारों को सुरक्षित रखना शामिल है. गैर-अनुपालन के लिए इकाइयां यादृच्छिक निरीक्षण और दंड के अधीन होंगी जनवरी 2024 में घोषणा की जाएगी.

In The Market