LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Dubai Floods: दुबई में एक ही दिन में हुई साल भर की बारिश, एयरपोर्ट हुआ समुद्र में तब्दील, वीडियो में देखें खौफनाक नजारा

bh43

Dubai Floods: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और उससे सटे रेगिस्तानी इलाकों को हुई भीषण बारिश से आम जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया. संयुक्त अरब अमीरात के विभिन्न हिस्सों में सोमवार देर रात से भारी बारिश हो रही है. दुबई में मंगलवार को एक ही दिन में पूरे साल जितनी बारिश हो गई. इससे पूरे शहर में भारी बाढ़ आ गई. लोगों के घरों में पानी भर गया. मूसलाधार बारिश के कारण दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का रनवे पानी में डूब गया, जिससे वहां समुद्र जैसा नजारा दिखने लगा. इसके चलते करीब आधे घंटे तक एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकनी पड़ीं.(Dubai Floods News) 

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने मंगलवार सुबह दुबई, अबू धाबी और शारजाह सहित देश के बड़े हिस्से के लिए मौसम की चेतावनी जारी की थी. दुबई पुलिस ने अचानक आई बाढ़ के कारण शहर की कुछ सड़कों से बचने के लिए एक सलाह भी जारी की है. इस बीच, क्षेत्र के अन्य देशों में भी भारी बारिश और उसके बाद बाढ़ का अनुभव हुआ. पड़ोसी ओमान में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई है.

In The Market