LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Kangana Ranaut : कंगना रनौत को कोर्ट से बड़ी राहत, इस शर्त पर रिलीज हो सकती है फिल्म 'Emergency'

jiui871212

Kangana Ranaut Film 'Emergency': कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) की फिल्म इमरजेंसी का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म पहले 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने के कारण फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा. अब फिल्म की रिलीज को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई है और सेंसर बोर्ड ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.(Kangana Ranaut Film Emergency)

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने आरोप लगाया था कि CBFC अवैध रूप से 'आपातकाल' को रोक रहा है. CBFC की ओर से पेश वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने जस्टिस बीपी कोलाबावाला और फिरदौस पूनीवाला की पीठ को बताया कि सीबीएफसी की पुनरीक्षण समिति ने फिल्म में कुछ कटौती का सुझाव दिया है.

फिल्म को कट्स के साथ रिलीज किया जा सकता है
CBFC ने गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट को सूचित किया कि अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' तभी रिलीज हो सकती है, जब फिल्म निकाय की पुनरीक्षण समिति की सिफारिशों के अनुसार कुछ कटौती की जाएगी.

30 सितंबर को होगी सुनवाई
वकील शरण जगतियानी ने एक दस्तावेज़ दिखाया जिसमें रिलीज़ से पहले फिल्म में किए गए 11 बदलावों को दिखाया गया था. 11 सुझाए गए संशोधनों में फिल्म में कुछ कटौती शामिल है. अब यह फिल्म निर्माताओं पर निर्भर है कि वे इन संशोधनों को स्वीकार करें या चुनौती दें.

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे बैन करने की मांग शुरू हो गई थी. पंजाब, तेलंगाना, नई दिल्ली और उत्तर प्रदेश के लोगों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए दावा किया कि फिल्म में उनके समुदाय को नकारात्मक रूप से चित्रित किया गया है और इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है. इमरजेंसी का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन समेत कई कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

 

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live https://www.youtube.com/watch?v=AVHBRSpXDoA

In The Market