LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री! बीजेपी इस सीट से उम्मीदवार बनकर लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

x1569

Kangana Ranaut Join Politics:चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है और राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही हैं. कई पार्टियां बॉलीवुड एक्ट्रेस और बड़े कलाकारों पर दांव लगा रही हैं. इसी बीच कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और कई बार इस वजह से वह ट्रोल भी हो जाती हैं.

एक्ट्रेस के इस बेबाक अंदाज को देखते हुए काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. वहीं अब ये कहा जा रहा है कि कंगना लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ सकती है. हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है.
दरअसल, आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो चुका है और साथ ही चर्चा है कि बीजेपी कंगना को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उम्मीदवार बना सकती है.

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कंगना रनौत ने चुनाव को लेकर कहा  कहा था, "मैं पार्टी (बीजेपी) की स्पोकपर्सन नहीं हूं. यह ऐलान करने के लिए यह सही जगह और समय नहीं है...और अगर ऐसा कुछ होता है तो इसका ऐलान पार्टी अपने हिसाब से और सही समय, सही जगह पर करेगी." हालांकि कंगना रनौत ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की बातों से भी इनकार नहीं किया. 

कंगना रनौत वर्क फ्रंट
कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी चर्चा हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म को कंगना रनौत ने ही डायरेक्ट किया है. पॉलिटिकल ड्रामा ‘इमरजेंसी’ में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. कंगना की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस कोई कमाल नहीं कर पाई थीं ऐसे में एक्ट्रेस को 'इमरजेंसी’ से काफी उम्मीदे हैं. 

In The Market