LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Punjab-Haryana Weather Update:पंजाब-हरियाणा में आज रात से बदलेगा मौसम, अगले 2 दिन में भारी बारिश की संभावना

iu9068

Punjab-Haryana Weather Update: पंजाब और चंडीगढ़ के कई इलाकों में तेज हवाओं से मौसम ठंडा हो गया है. आज (सोमवार) रात से मौसम फिर बदल सकता है. साथ ही अगले दो दिनों में कुछ जिलों में बारिश होने की भी संभावना है.(Punjab-Haryana Weather Update)

24 घंटे के दौरान अधिकतम तापमान में 1.7 डिग्री की गिरावट दर्ज की गयी है. इसके साथ ही यह अब सामान्य तापमान के करीब पहुंच गया है. सबसे अधिक तापमान पटियाला में 35.6 दर्ज किया गया. सभी जिलों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई.

प्रदेश (Punjab weather news) में शनिवार आधी रात को आई तेज आंधी से पावरकॉम को नुकसान हुआ है. आंधी के कारण कई बिजली के खंभे गिर गये. यहां तक ​​कि कई इलाकों में बिजली भी प्रभावित हुई. तूफान से करीब 130 ट्रांसफार्मर, 11 केवी से ज्यादा 580 बिजली के खंभे और केबल क्षतिग्रस्त हो गए हैं और करीब डेढ़ करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

अमृतसर, तरनतारन और गुरदासपुर सबसे ज्यादा प्रभावित हुए. इन इलाकों में 296 पोल और 27 ट्रांसफार्मर टूट गये. खेतों में धान की फसल बोई गई है. इस बीच पावरकॉम को आज सभी जिलों से इस संबंध में रिपोर्ट मिल जाएगी.

हरियाणा (Haryana weather news) में आज न्यूनतम तापमान 26.88 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के मुताबिक आसमान साफ रहने की संभावना है. अधिकतम तापमान 33.34 सेल्सियस रहने की उम्मीद है.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

 

In The Market