LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Kulhad Pizza couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल के घर के बाहर जमकर हुआ हंगामा, रोकने पर विवाद

gh678i7811

Kulhad Pizza couple: जालंधर का मशहूर कुल्लड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza couple) एक बार फिर सुर्खियों में है. देर रात कुल्हड़ पिज्जा पर कुछ युवकों ने पति-पत्नी को उनके घर के बाहर गाली-गलौज कर परेशान किया. जिसके बाद सहज अरोड़ा ने तुरंत इलाके के निवासियों को इकट्ठा किया और हंगामा खड़ा कर दिया.

सहज ने बताया कि देर रात वह अपने घर पर मौजूद था. इस दौरान कुछ युवकों द्वारा आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया. सहज ने घर से बाहर आकर आरोपी को ऐसा करने से रोका. इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी.सहज ने कहा कि न तो मैं उस लड़के को जानता हूं जिसने ऐसा किया और न ही मैंने उसे कभी देखा है. उधर, इलाके के लोगों का कहना है कि आरोपी युवक नाबालिग था.

2 महीने पहले हुआ था हमला
करीब 2 महीने पहले कुल्हड़ पिज्जा दंपति की कार पर भी हमला हुआ था. कुछ अज्ञात हमलावरों ने दंपति की कार पर पथराव किया और शीशे तोड़ दिये. फिर सहज अरोड़ा ने उक्त घटना की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की. सहज ने लाइव कहा था कि अगर किसी को हमसे कोई दुश्मनी है तो बात समझ में आती है, लेकिन क्या कार से किसी की कोई दुश्मनी थी?

कपल का कथित अश्लील वीडियो वायरल हो गया 
आपको बता दें कि पिछले साल कुल्हड़ पिज्जा कपल का कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. पुलिस ने इस मामले में एक लड़की को भी गिरफ्तार किया था, जो कपल के रेस्टोरेंट में काम करती थी. इस कपल का वीडियो वायरल होने के बाद ये काफी विवादों में हैं.(Kulhad Pizza couple)
हालांकि पहले सहज ने कहा था कि उक्त वीडियो उनका नहीं है, लेकिन फिर एक पॉडकास्ट के दौरान सहज ने स्वीकार किया कि उक्त वीडियो उनका है और यह उनकी बड़ी गलती थी. आपको बता दें कि इस कपल के वायरल वीडियो को लेकर शहर में कई बार हंगामा हो चुका है.

In The Market