LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

दो माह पहले जमीन बेचकर भेजा था कनाडा, लड़की की हार्ट अटैक से मौत, शव लाने के लिए चाहिए 35 लाख

cxdnsr34gh

Mansa News: विदेश गए पंजाबियों की दिल का दौरा पड़ने से मौत के मामले थम नहीं रहे हैं. मानसा जिले के एक किसान ने अपनी एक एकड़ जमीन बेचकर अपनी बेटी को कनाडा भेज दिया, दो महीने पहले बेटी की कनाडा में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. अपनी बेटी की मौत की खबर सुनकर परिवार सदमे में है और पंजाब सरकार से अपील कर रहा है कि उनकी बेटी का शव भारत लाया जाए और उन्हें सौंप दिया जाए ताकि वे आखिरी बार अपनी बेटी का चेहरा देख सकें.

मानसा जिले का एक गरीब किसान सरकार से अपनी बेटी का शव लाने की गुहार लगा रहा है, जिसे दो महीने पहले अपनी जमीन बेचकर कनाडा भेजा गया था, क्योंकि दो महीने पहले कनाडा गई बेटी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है.

मनसा जिले के बेर गांव के किसान मिट्ठू सिंह ने अपनी एक एकड़ जमीन बेचकर अपनी बेटी बेअंत कौर (25) को 31 मार्च 2024 को कनाडा भेज दिया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई. मिट्ठू सिंह ने बताया कि वह दो एकड़ जमीन का मालिक है और एक एकड़ जमीन बेचकर उसने अपनी बेटी को 26 लाख रुपये लगाकर कनाडा भेजा है. अब उन्हें वहां से फोन आया कि उनकी बेटी की कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है.

उन्होंने कहा कि उनकी बेटी का शव भारत लाने में 35 लाख रुपये खर्च होंगे लेकिन अब उनके पास पैसे नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अब उन्हें इस बात की चिंता है कि वह अपनी बेटी का शव भारत कैसे लाएंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने कई राजनीतिक नेताओं से बात की लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी. इसके साथ ही उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल से अपील की कि वे उनकी बेटी के शव को भारत लाने की व्यवस्था करें ताकि वह आखिरी बार अपनी बेटी का चेहरा देख सकें.

In The Market