LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Punjab News: गद्दा फैक्ट्री में लगी भयानक आग, दूर तक फैला धुआं, 3 की मौत

bhuijy06778

Punjab News: पंजाब के बठिंडा में देर रात एक गद्दा फैक्ट्री में अचानक आग लगने की खबर सामने आई है. देखते ही देखते भीषण आग की लपटें और धुएं के गुबार उठने लगे. आसपास के इलाके में धुआं फैल गया. फैक्ट्री में आग लगने के बाद आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए. घटना रात करीब 9 बजे की है. आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं.

आग में तीन मजदूरों की मौत हो गई. आग पर काबू पाने के लिए पंजाब के अलावा हरियाणा से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलानी पड़ीं. आग का भयावह रूप देख जिला प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया.

बठिंडा के गहरी बुट्टर गांव में मंगलवार देर रात एक गद्दा फैक्ट्री में आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी आग बुझाने पहुंच गए. लोग आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे. इसके साथ ही फैक्ट्री में खड़े एक ट्रक में भी आग लग गई.

समय रहते अन्य वाहनों को वहां से हटा दिया गया. आग लगने की घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि, आग ने भयानक रूप ले लिया है. फैक्ट्री में लकड़ी होने के कारण आग ज्यादा फैल गई है. आसपास कई किलोमीटर तक धुआं फैल गया है. देर रात तक आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

In The Market