LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Jalandhar Factory gas leak : जालंधर में बर्फ फैक्ट्री में गैस लीक से एक व्यक्ति की मौत

ty899tyy8u1123435

Jalandhar News: पंजाब के जालंधर में डोमोरिया ब्रिज के पास बर्फ फैक्ट्री में अमोनिया गैस के रिसाव से अफरा-तफरी मच गई. 1 फायरमैन फैक्ट्री के अंदर फंसा हुआ है. फायर ब्रिगेड ने एक शख्स को बचा लिया है. फैक्ट्री के पास से गुजर रहे चार लोग बेहोश हो गए थे. हालांकि अब वह ठीक हैं. पुलिस ने पूरी सड़क बंद कर दी है और सारा ट्रैफिक डोमोरिया ब्रिज की ओर मोड़ दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही थाना-3 की पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है. गैस का असर खत्म होने के बाद ही किसी भी व्यक्ति को उक्त मार्ग पर जाने की अनुमति दी जाएगी। मौके पर एंबुलेंस पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड के अधिकारी फैक्ट्री में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

महिला बोली- मैं दवा लेने आई हूं. लेकिन अचानक मेरा दम घुटने लगा. महिला वहीं बेहोश हो गयी थी. जिसके बाद दुकानदार व अन्य लोगों की मदद से महिला को किसी तरह उक्त स्थान से बाहर निकाला गया. जब उक्त महिला को उक्त क्षेत्र से ले जाया गया और पानी के लिए बुलाया गया तो उसे होश आया और उसने राहत की सांस ली.

लोगों ने बताया कि गैस इतनी तेज थी कि वहां से गुजर रहे लोग गिर गए. सभी लोग बाइक पर थे, तभी देखा कि कैसे सभी एक साथ गिर पड़े. आगे जाकर देखा तो फैक्ट्री से गैस लीक हो रही थी. जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई और मामले की सूचना तुरंत प्रशासन को दी गई. लोगों ने बताया कि गैस रिसाव के बाद इलाके में लोगों का दम घुटने लगा. लोगों ने बताया कि फैक्ट्री के अंदर से कोई आवाज नहीं आई. लेकिन गैस रिसाव की दुर्गंध पूरे इलाके में फैल गई.

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना जालंधर रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक निजी सिनेमा के पास हुई. पुलिस ने रेलवे स्टेशन, मेन हीरन गेट, हेनरी पेट्रोल पंप और डोमोरिया पुलिस स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क को बंद कर दिया है. सभी लोग फ्लाईओवर से गुजर रहे हैं. साथ ही गैस की दुर्गंध दूर-दूर तक फैल जाती है. लोगों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब दो बजे की है. फिलहाल पूरे मामले की जांच के लिए फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंच गई हैं.

In The Market