LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Weather Update: पंजाब में बरसेंगे बादल; मानसून आने से लोगों को मिलेगी राहत, जानें अपने शहर का हाल

bhwr4332

Weather Update: पंजाब में मॉनसून की शुरुआत हो रही है. जिस वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. दरअसल, बताया गया है कि मानसून हिमाचल प्रदेश से होते हुए पंजाब पहुंच गया है. आने वाले 2-3 दिनों में पंजाब के ज्यादातर हिस्सों में मॉनसून तेज होने वाला है.(punjab weather update) 

पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश से उत्तर भारत के लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग (punjab weather news)ने आने वाले दिनों में बारिश और तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया है. पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश से उत्तर भारत के लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में बारिश और तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया है.

29 जून के लिए येलो अलर्ट जारी 
पंजाब की बात करें तो आईएमडी ने 29 जून के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. पंजाब में बारिश की चेतावनी के साथ गर्म और उमस भरा दिन रहने का अनुमान है। अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। आईएमडी ने राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और 10-15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चलने की भी भविष्यवाणी की है।

IMD ने राज्य के कुछ हिस्सों में 10-15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हल्की बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की भविष्यवाणी की है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने हरियाणा के विभिन्न जिलों में भारी बारिश, आंधी और बिजली गिरने की चेतावनी जारी की है.

In The Market