LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Crime news: दुकान में बैठे शख्स के सिर पर धारदार हथियार से हमला, नकदी और फोन लूटा...सीसीटीवी आई सामने

ty89911

Punjab news: मोगा के पास दुन्नेके गांव में चार हथियारबंद युवक एक मेडिकल दुकान में घुस गए और दुकान में बैठे एक व्यक्ति पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी दुकान से पैसे और आईफोन लेकर फरार हो गया. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके सिर पर 19 टांके लगे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मोगा जिले में बेखौफ लुटेरों द्वारा लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. कुछ दिन पहले गांव दुनेके में एक नई मेडिकल दुकान खोली गई थी, चोर दुकान में पड़ी नकदी और आईफोन लेकर फरार हो गए हैं.

मेडिकल दुकान पर बैठे व्यक्ति राजेश कुमार ने बताया कि उसके दोस्त जमशेर खान ने एक सप्ताह पहले दुनेके में नई मेडिकल दुकान खोली थी और वह अपने दोस्त से मिलने गया था, थोड़ी देर बाद चार लोगों ने मुझ पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया दुकान, जिससे मेरे सिर और हाथ पर गंभीर चोटें आईं और मैं लहूलुहान होकर गिर पड़ा. लुटेरों ने पैसे और मेरा आईफोन ले लिया और मौके से भाग गए.

दुकान मालिक शमशेर खान ने बताया कि बुधवार की शाम उसका दोस्त राजेश कुमार उसकी दुकान पर आया. उसने राजेश को किसी काम से घर जाने के लिए सवारी दी थी। इसी दौरान चार लोगों ने राजेश कुमार पर हमला कर दिया और दुकान से नकदी और आईफोन लूट लिया. पुलिस का कहना है कि राजेश कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. मामले की जांच की जा रही है.

In The Market