LIVE TV
. . .
Punjab Chandigarh National Entertainment Sports Other News Photo Gallery Video Gallery Web Stories International News Hindi News Health Technology Business

Amritsar Airport : 5 हजार करोड़ के ड्रग केस में ब्रिटेन निवासी अमृतसर एयरपोर्ट से गिरफ्तार , पूछताछ जारी

njhg7234112

Amritsar Airport : 5 हजार करोड़ रुपये के ड्रग मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पांचवीं गिरफ्तारी की है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जितिंदर पाल सिंह उर्फ ​​जस्सी को अमृतसर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है.(UK resident arrested from Amritsar airport in Rs 5000 crore drug case)

जस्सी ब्रिटेन भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन स्पेशल सेल ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया था. साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में आरोपियों ने कई अहम खुलासे किए हैं.

पुलिस ने बताया कि जैसे ही जस्सी दिल्ली से पंजाब पहुंचा, स्पेशल सेल ने पहले लुकआउट सर्कुलर जारी किया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जस्सी पिछले 17 साल से ब्रिटेन में रह रहे हैं और उनके पास ब्रिटिश ग्रीन कार्ड है.

दिल्ली पुलिस ने 2 अक्टूबर को 5 हजार करोड़ रुपये की कोकीन जब्त की थी और इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में जस्सी के तौर पर यह 5वीं गिरफ्तारी है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इस ड्रग सिंडिकेट के पीछे पैन इंडिया मॉड्यूल है. 5 हजार करोड़ रुपये की यह कोकीन देशभर में सप्लाई की जानी थी. इस सिंडिकेट के तार ब्रिटेन, दुबई, मुंबई और दिल्ली से जुड़े हैं.

खबरो के लिए जुड़े रहिए Living India News के साथ 24/7 live

In The Market